Friday 29 November 2013

बिपाशा बसु की झलक पाने को उमड़ा यमुनानगर CITY NEWS YNR


बिपाशा बसु की झलक पाने को उमड़ा यमुनानगर
              माया ज्वेल्स में वैडिंग कलैक्शन लांच की
यमुनानगर।( विनोद धीमान )  बालीवुड की सफल अभिनेत्री बिपाशा बसु की एक झलक पाने के लिए आज लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा। बिपाशा यहां माया ज्वेल्स की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आई थी। यहां उन्होंने जेवरों की वेडिंग कलैक्शन लांच की। बिपाशा बसु के आने की खबर सुनते ही दोपहर से ही लोग गोविंदपुरी स्थित माया ज्वेल्स के स्टोर के पास जमा होने शुरू हो गए। शाम करीब चार बजे जैसे ही बिपाशा बसु के आने की सूचना मिली तो भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने के लिए भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा।
भीड़ ने करीब पंद्रह मिनट तक बिपाशा बसु की गाड़ी को घेरे रखा। अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए बिपाशा बसु जब गाड़ी से उतरी तो पुलिस व बांउसरों ने उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच समारोह स्थल तक पहुंचाया। जहां माया ज्वेल्स स्टोर की स्थापना की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर बिपाशा ने केक काटा और माया ज्वेल्स के तत्वाधान में शादी के अवसर पर दुल्हन द्वारा पहने जाने वाले कंगन, झुमके व हार आदि की समूची वैडिंग कलैक्शन लांच की।
इस अवसर पर बोलते हुए माया ज्वैलस के मार्केटिंग प्रमुख टीनू गोनसल्विस ने कहा कि ग्राहकों की मांग तथा शादियों के सीजन को देखते हुए माया ज्वैल्स ने दुल्हन के पहनने के लिए वैडिंग कलैक्शन उतारे हैं। उन्होंने बताया कि माया समूह द्वारा समय-समय पर महिलाओं की मांग को देखते हुए अपने गहनों के डिजाइनों को आकर्षक बनाते हुए बदलाव किया जाता रहा है।

 फिल्म एक्ट्रस बिपाशा बासु शुक्रवार देर शाम यमुनानगर पहुँची, बड़े पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा को अपने बीच पाकर बच्चे क्या बड़े क्या हर कोई बे-हद उत्साहित होकर बिपाशा को एक झलक देखने के लिए रोमांचित हो रहा था। कड़ी सुरक्षा की घेराबंदी में यहाँ पहुँची बिपाशा जेवरात के क्षेत्र में एक नामचीन ब्रांड कंपनी की सालगिरा के मौके पर केक काटने यमुनानगर पहुँची थी। हांला कि बिपाशा ज्यादा समय तक नही रूकी लेकिन जाते जाते वह अपने फेनज़ को अच्छा खाने और नियमित रूप में व्याम करने की सलाह देकर चली गई।

 बॉलीवुड अभिनेत्री एंव बंगाली बेब्ज़ के नाम से मशहूर बिपाशा बासु शुक्रवार देर शाम यमुनानगर पहुँची, बिपाशा एक नामचीन एंव ब्रांडिड जवेल्स् कंपनी की सालगिरा के अवसर पर यमुनानगर पहुँची थी बिपाशा के आने की सूचना पाकर उनके चाहने वालो का ज्वेल्स् शो-रूम के बाहर दोपहर बाद से ही तांता लगना शुरू हो गया था और बिपाशा के आते आते फेन्ज़ की संख्या ने अच्छी खासी भीड़ का रूप ले लिया था पुलिस ने भी सुरक्षा के मध्यनजर कड़े इंतजाम किये हुए थे बिपाशा के पहुँचते ही उनके फेन्ज़ अपनी भावनाओ पर काबू न कर पाये और बिपाशा का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगे बिपाशा ने ज्वेल्स् शो-रूम में केक काटा और कंपनी के एक नये आर्टिकल का विमोचन भी किया बिपाशा ने मीडिया से बात नही की बस जाते जाते यह कह गई कि सभी को अच्छा खाना चाहिये और नियमित रूप से व्याम करना चाहिये।
बिपाशा बासु, बॉलिवुड अभिनेत्री

बिपाशा बासु, बॉलिवुड अभिनेत्री


बिपाशा बासु, बॉलिवुड अभिनेत्री
                                                         रिपोट बाय  विनोद धीमान 



No comments:

Post a Comment