Friday 29 March 2013

प्रीति बनेगी जीती, सेंटीमेंटल होंगे बिक्कर बाई CITY NEWS YNR




             प्रीति बनेगी जीती, सेंटीमेंटल होंगे बिक्कर बाई
सुहाग की जिद्द व ममता की मजबूरी से जूझती नजर आएगी बिक्कर बाई की जीती
19 अप्रैल को रिलीज हो रही बिक्कर बाई सेंटीमेंटल में
 अहम रोल में नजर आएंगी प्रीति झिंगियाणी

यमुनानगर,  जीती- एक ऐसी औरत जो अपने पति के जज्बे के लिए समाज से जूझती है और बेटी के लिए पति के सामने भी दीवार की तरह खड़ी होती है। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति झिंगियाणी को अब तक आपने इतने चैलेंजिंग रोल में नहीं देखा होगा। अप्रैल महीने में 19 को रिलीज होने जा रही बिक्कर बाई सेंटीमेंटल में जीती का रोल निभा रही हैं प्रीति।
मीडिया से एक खास मुलाकात में प्रीति ने इस फिल्म और अपने रोल के बारे में बताया। उनके साथ फिल्म के हीरो सिंगर जस्सी जसराज, को-प्रोड्यूसर प्रभजोत कौर महंत भी मौजूद थे।
प्रीति ने बताया कि इस फिल्म में वह जीती के रूप में एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो खुद को अपने सुहाग की जिद के मुताबिक ढालती है, ताकि समाज से अलग पहचान कायम कर सके। वहीं ममता की मजबूरी के कारण अपनी बेटी के लिए पति से भी जूझती है। यह फिल्म एक ऐसे परिवार से जुड़ी हुई कहानी है, जिसमें एक महिला को अपने अभिभावकों की नापसंदगी वाले पति के साथ चलने के लिए हर कदम पर संघर्ष करते दिखाया गया है। वह इस रिश्ते की गंभीरता को निभाती है और पति के जज्बे को भी सलाम करती है।
फिल्म के हीरो जस्सी जसराज ने बताया कि यह फिल्म शहीद भगत ङ्क्षसह जैसे योद्धाओं की कल्पना वाले समाज की रचना की उम्मीद के तहत उसी जिंंदगी के कुछ कड़वे-मीठे तजुर्बों की उपज है। फिल्म यह मैसेज देती है कि समाज को बदलने से पहले स्वयं को बदलकर आगे बढ़ो। यह फिल्म एक ऐसे जज्बाती नौजवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी जिद  तथा जज्बे की बदौलत उलझे हुए सामाजिक ताने-बाने के लिए चुनौती बनता है।
शांति फिल्म्स तथा प्रभशरण फिल्म्स की संयुक्त पेशकश बिक्कर बाई सेंटीमेंटल 19 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में राणा रणबीर, शाहबाज खान, सरदार सोही, कंवलप्रीत तथा बॉबी संधू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गौतम नागरथ (गर्व- प्राइड एंड ऑनर फेम) ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप बांसल तथा कमलजीत कौर हैं, जिनका साथ प्रभजोत कौर महंत ने बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर दिया है। फिल्म के लिए गीत जस्सी जसराज के अलावा इक्का, बलजिन्द्र ङ्क्षसह महंत तथा दीप जगदीप ने लिखे हैं, जबकि इनको आवाज दी है जस्सी जसराज, दिलजीत दोसांझ, बादशाह तथा तरन्नुम ने। म्यूजिक जेएसएल सिंह का है। फिल्म की कहानी लिखी है बलजिंदर एस महंत है। स्क्रीनप्ले व डायलॉग्स लिखने में महंत का साथ दिया है बॉबी संधू ने। सिनेमैटोग्राफी पंकज कछवा की है, जबकि कोरियोग्रापी ज्योत की। एक्शन है आरपी यादव का। फिल्म को एडिट किया है प्रशांत राठौर ने। फिल्म की शूङ्क्षटग हाल ही में चंडीगढ़ तथा इसके आसपास के इलाकों में मुकम्मल हुई है।

No comments:

Post a Comment