Wednesday 24 July 2024

संयुक्त संघर्ष पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

यमुनानगर। (विनोद धीमान) हीरा पैलेस में भारतीय किसान यूनियन और संयुक्त संघर्ष पार्टी की संयुक्त मीटिंग हुई जिसमें हजारों की संख्या में किसानों ने भाग लिया। आज मीटिंग में फैसला लिया गया कि आने वाला विधानसभा चुनाव में संयुक्त संघर्ष पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।
अब तक हमने सड़क पर  मजदूर की लड़ाई लड़ी है और अब विधानसभा में भी जनता की लड़ाई लड़ी जाएगी। संयुक्त संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष सरदार गुरनाम सिंह चढूनी जी ने कहा कि अभी  हमें आज जरूरत है कि हम अपने बीच में से सच्चे और ईमानदार लोग चुनकर विधानसभा में भेजें जो जनता की लड़ाई लड़ सके। 
आज राजनेता अपनी जेब भरने के लिए राजनीति करते हैं और 5 साल जनता को लूटते हैं हमने 30 साल तक सड़कों पर जनता की हक की लड़ाई लड़ी है और अब विधानसभा में भी पहुंच कर आम जनता की लड़ाई लड़ेंगे। 
हमारी पार्टी बीजेपी और जेजेपी पार्टी को छोड़कर और किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। आज गुरवीर सिंह को संयुन्त संघर्ष पार्टी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया।और पेहवा विधानसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया गया है सरदार गुरनाम सिंह चढूनी पेहवा से चुनाव लड़ेंगे। आज सैकड़ो की संख्या में पार्टी का पटका पहना कर साथियों को पार्टी ज्वाइन करवाई।
जिला अध्यक्षसंजू डायरेक्टर मनदीप रोड़ छप्पर युवा अध्यक्ष संदीप टोपरा विक्रांत ससौली गुरमेज कपूरी, रीटा चहल, कृष्ण पाल,जोगिंदर, राजकुमार, जगतार, पवन, रमेश,नैब बढेडी व अनिल आदि माजूद रहे।

No comments:

Post a Comment