Wednesday 24 July 2024

भाजपा के नवनियुक्त हरियाणा के प्रदेश महामंत्री कृष्ण सिंह बेदी को बनाए जाने पर अपनी टीम के साथ बधाई देने पहुंचे संजय बक्शी।

शाहबाद। (विनोद धीमान) भाजपा के द्वारा हाल ही में कृष्ण सिंह बेदी को प्रदेश का महामंत्री बनाया गया है। जिसके बाद जैसे ही यह खबर उनके समर्थको में लगी तो उनके निवास स्थान पर लोगों का बधाई देने का सिरसला लगातार जारी है। 
इसी को लेकर के आज उनके निवास पर प्रदेश सह प्रमुख पर्यावरण विभाग के संजय बक्शी भी अपने साथियों के साथ मिलने के लिए पहुंचे और फूल का गुलदस्ता देकर के मुंह मीठा करा कर उनको बधाई दी।
संजय बक्शी ने कहा कि निश्चित ही जिस तरह से पार्टी ने उन्हें भाजपा हरियाणा प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी दी है। वह बीजेपी पार्टी को और ज्यादा मजबूत करने का काम करेंगे। और सभी कार्यकर्ताओं को अपने साथ लेकर चलेंगे। इस मौके पर उन्होंने कृष्ण सिंह बेदी का मुंह मीठा कराकर उन्हें बधाई दी और उनके इस नई शुरुआत के लिए उनके साथ रहने की बात कही। 
इस मौके पर उनके साथ वर्कशॉप मंडल के महामंत्री संदीप धीमान के साथ वर्कशॉप मंडल के मीडिया प्रभारी दिनेश उपाध्याय व समाजसेवी नरेंद्र बक्शी के साथ पत्रकार विनोद धीमान भी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment