Monday 15 July 2024

दंगल में पहुंचे विश्वकर्मा धीमान समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष

यमुनानगर ( विनोद धीमान ) बालाजी अखाड़ा जगाधरी की ओर से नशे से दूर रखने को लेकर के एक दंगल का आयोजन गांव महिलावाली में कराया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विश्वकर्मा धीमान समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष तिलक राज धीमान पहुंचे और विधिवत रूप से दंगल की शुरुआत कराई।
युवा नशे से दूर रहे इसको लेकर के आज दंगल का आयोजन गांव महिलावाली के अंदर कराया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विश्वकर्मा धीमान समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष तिलक राज धीमान ने विधिवत रूप से इसकी शुरुआत कराई।अलग-अलग राज्यों से आए पहलवानों ने दंगल के अंदर कुश्ती में दम कम दिखाई जो पहलवान जीते उनको सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे तिलक राज धीमान ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी सभी कार्यों को छोड़कर नशे की तरफ ज्यादा बढ़ती हुई दिख रही है। इसको लेकर के सभी नशे से दूर रहें और अपने जीवन को अच्छी तरह से जी सके इसी के उद्देश्य से इस दंगल का आयोजन किया गया। 
ताकि इन पहलवानों से प्रेरित होकर के लोग नशे को छोड़कर के पहलवानी की तरफ बड़े और अपने आप को स्वस्थ रख सके। कार्यक्रम में पहुंचने पर गांव के सरपंच और संस्था के लोगों ने तिलक राज धीमान का माला डालकर कि स्वागत किया।और उनका कार्यक्रम में पहुंचने पर स्मृति चिन्ह देकर के सम्मानित भी किया।

No comments:

Post a Comment