Sunday 21 July 2024

मोनिका जोगी बनी बुढ़िया मंडल की महिला मोर्चा की नई मंडल अध्यक्ष।

जारी की गई। जिसमें बुढ़िया मण्डल से इस बार मोनिका जोगी को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियादर्शनी के द्वारा नए मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है। जिसके चलते यमुनानगर जिले में महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष प्रीति जौहर की अध्यक्षता के अंदर नए मंडल अध्यक्ष का चयन किया गया। जिसके अंदर बुढ़िया मंडल से इस बार मोनिका जोगी को इसकी जिम्मेदारी दी गई। जिसके चलते उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह सभी महिलाओं को अपने साथ लेकर चलेंगी और भाजपा पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।
आज वह ओबीसी मोर्चा के कार्यक्रम के अंदर भी पहुंची थी जहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी आज कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची है। जहां पर उन्हें उनसे मुलाकात करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वह अपने बुढ़िया मंडल से भारी बहुमत के साथ भाजपा पार्टी को जीतने का काम करेंगी। मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी का कार्यक्रम में पहुंचने पर मोनिका जोगी ने धन्यवाद करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह देकर के सम्मानित भी किया।
और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियादर्शनी के साथ यमुनानगर की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष प्रीति जोहर का भी मंडल अध्यक्ष बनाए जाने पर धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment