Saturday 27 July 2024

केजरीवाल चोर हैं तो इस दुनियां में कोई ईमानदार नहीं : सुनीता केजरीवाल

साढ़ौरा । (विनोद धीमान) आम आदमी पार्टी की तरफ से शनिवार को कस्बा की अनाज मंडी में बदलाव जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल रही। उनके अलावा कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रहे डा. सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे। 
सुनीता केजरीवाल ने अपने भाषण की शुरुआत सभी को हाथ जोड़ कर राम-राम से की। वहीं सुनीता केजरीवाल ने अपने भाषण में किसी भी स्थानीय नेता का नाम नहीं लिया। उन्होंने भाषण के दौरान अरविंद केजरीवाल से अपनी शादी से लेकर उनके संघर्ष की बात सभी को बताई। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि किसी ने भी नहीं सोचा था कि हिसार में साधारण परिवार में रहने वाले अरविंद केजरीवाल एक दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री बन जाएंगे। 
केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त को जन्माष्टमी के दिन हुआ था। यह किसी चमत्कार से कम नहीं। भगवान केजरीवाल के माध्यम से कुछ करवाना चाहते थे। मुख्यमंत्री बनते ही केजरीवाल ने अच्छे काम किए। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आज गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलती है। आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलती है। महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा मिलती है। मोहल्ला क्लीनिक की शुरूआत अरविंद केजरीवाल ने की। 
आज तक किसी भी दूसरी पार्टी ने ऐसे काम नहीं किए। यह काम केवल एक ही व्यक्ति कर सकता है और वो है सिर्फ अरविंद केजरीवाल। नरेंद्र मोदी केजरीवाल से जलते हैं। मोदी से यह सब काम नहीं होते। हरियाणा में 10 साल से भाजपा की सरकार है, लेकिन यह सब काम उनसे नहीं हो पाए। मोदी ने एक फर्जी केस बनाकर यह सब काम रोकने के लिए केजरीवाल को जेल में डाला हुआ है। मोदी कहते हैं कि केजरीवाल चोर है। मैं कहती हूं कि यदि केजरीवाल चोर है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। 
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल को नहीं बल्कि हरियाणा के बेटे, हरियाणा के लाल को जेल में डाला है। मोदी जी ने हरियाणा को ललकारा है कि मैंने आपके बेटे को जेल में डाला है इसलिए आपसे जो बनता है कर लो। सुनीता केजरीवाल ने खुद को हरियाणा की बहू बताते हुए कहा कि मैं हरियाणा की बहू आपसे पूछती हूं कि क्या आप सब यह सहते रहेंगे। आप यह सब चुपचाप सहते रहेंगे। अरविंद्र केजरीवाल शेर हैं। वह किसी के सामने झुकने वाले नहीं हैं। नरेंद्र मोदी गुजरात से हैं। वह जब 2014 में प्रधानमंत्री बने थे तो गुजरात वालों ने सारी सीटें उनकी झोली में डाल दी थी। अरविंद केजरीवाल ने आपका नाम पूरी दुनियां में रोशन किया है, इसलिए क्या आप उनका साथ नहीं देंगे। मुफ्त सुविधाएं सबका हक है। सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा में पांच गारंटी को पूरी करने का वादा किया। उन्होंने हर बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की बात कही। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को बदला है, पंजाब को बदला है। इसलिए आप सबको नया हरियाणा बनाना है। सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है,लोग बेरोजगार हैं, किसान परेशान हैं। इस मौके पर आप नेता लक्ष्मण विनायक ने भी जनसभा को संबोधित किया।


No comments:

Post a Comment