Saturday 10 August 2024

हरियाणा में कांग्रेस का होगा जोरदार कम बैक : श्याम सुंदर बतरा

अबकी बार जनता करेगी भाजपा का सफाया : श्याम सुंदर बतरा।

यमुनानगर । ( विनोद धीमान) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्याम सुंदर बतरा लगातार लोगों के बीच में पहुंच कर कांग्रेस की नीतियों के बारे में लोगों को अवगत कर रहे है। यमुनानगर आईटीआई के सामने सब्जी मंडी में कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा ने कहा की हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई लगातार बढ़ रही है। लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरा हाल है। वही उन्होंने कहा की यमुनानगर मे भी भाजपा द्वारा किया गया विकास कही नजर नहीं आ रहा है। सड़के टूटी पड़ी है, निकासी का भी कोई प्रबंध नहीं है। उन्होंने कहा की पिछले 16 दिन से NHM कर्मचारी भी सरकार की वादाखिलाफी के कारण हड़ताल पर है। श्याम सुंदर बतरा ने कहा की विधानसभा चुनावों में हरियाणा में कांग्रेस का जोरदार कमबैक होने जा रहा है और भाजपा का सफाया होना तय है।
दस साल यमुनानगर की जनता काटती रही सरकारी दफ्तरों के चक्कर : निर्मल चौहान
कार्यक्रम में कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व प्रत्याशी निर्मल चौहान ने कहा की 10 साल भाजपा की सरकार ने जनता को सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर कर दिया नोटबंदी से लेकर प्रॉपर्टी आईडी तो कभी बीपीएल कार्ड को लेकर जनता सरकारी दफ्तर के चक्कर ही काटती रही। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी सर्व हरियाणा सरकार का सबसे बड़ा घोटाला है। जनता अब इनके बहकावे में नहीं आएगी। 

इस मौके पर इस मौके पर रामपाल पूर्व डिप्टी मेयर,राजू सपरा,रविंद्र बबलू, केएल टीनू,
दलजीत सिंह भल्ला ,
 विजय लूथरा,बॉबी,रविंद्र राणा,दिनेश डुमरा, दीप्ति शर्मा,शशि शर्मा,आकाश बतरा,रिंकू सपरा,अभी वालिया,सरदार मोहनजीत सिंह,जरनैल सिंह, रामा शंकर पूर्व पार्षद,रमेश कुमार आदि मोजूद रहे।

No comments:

Post a Comment