Tuesday 20 August 2024

खण्ड जगाधरी के राजकीय पी. एम. श्री वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दामला में एलिमेंट्री स्तर के वार्षिक खेल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया

यमुनानगर।(विनोद धीमान) खण्ड जगाधरी के राजकीय पी. एम. श्री वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दामला में एलिमेंट्री स्तर के वार्षिक खेल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया । ब्लॉक एजुकेशन ऑफीसर के. एस. संधावा उपरोक्त उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे । उन्होंने विद्यार्थियों को खेल भावना एवं अनुशासन की शपथ दिलाई। 
प्रतिभागियों  को संबोधित करते हुए उन्होंने  कहा की पढ़ाई के साथ-साथ खेलों का भी हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। आज के दौर में विद्यार्थी खेलों के माध्यम से भी जीवन में नई-नई ऊंचाइयां छू सकते हैं इसके कितने ही एग्जांपल है ,  खेलों के माध्यम से कितने ही विद्यार्थियों ने ऊंचाइयां हासिल की  है। 
लेकिन जो विद्यार्थी खेल को खेल की भावना से खेलता है और अनुशासन की पलना के साथ साथ दृढ़ निश्चय के साथ कठोर परिश्रम करता है वह एक दिन निश्चित रूप से सफल होता है । इसलिए सभी विद्यार्थी उपरोक्त बातों का ध्यान रखते हुए लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ते रहे। 
मौके पर संबंधित विद्यालय प्राचार्य श्रीमती आरती गर्ग लेक्चरर हरिराम, प्रधान कृष्ण लाल, स्पोर्ट्स ऑफिसर्स, सपोर्टिंग स्टाफ, अध्यापकगण और सैकड़ो की संख्या में प्रतिभागी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment