Tuesday 27 August 2024

कंगना राणावत का किसानों को दुष्कर्मी कहना शर्मनाक, बीजेपी ने हमेशा किसानों का अपमान किया : अनुराग डांडा

यमुनानगर। (विनोद धीमान) आम आदमी पार्टी जिला यमुना नगर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने यमुना नगर में कमानी चौक. पर इकट्ठे होकर हरियाणा वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री अनुराग डांडा के नेतृत्व में किसानों के खिलाफ बयान देने पर बीजेपी सांसद कंगना राणावत के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कंगना राणावत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि कंगना राणावत हरियाणा में आकर किसानों से माफी मांगे। आम आदमी पार्टी किसानों के साथ गलत बयानबाजी बर्दास्त नहीं करेगी।
अनुराग डांडा. ने कहा कि कंगना राणावत पहले भी किसानों पर गलत बयानबाजी करती रही है। बीजेपी ने हमेश किसानों का अपमान किया। अब फिर कंगना राणावत ने किसानों के खिलाफ जहर उगला है। ये बीजेपी की मानसिकता रही है कि बीजेपी में किसानों को गालियां देने वालों को पदों से नवाजा जाता है। बीजेपी किसानों से नफरत करती है। बीजेपी के नेता लगातार किसानों को आतंकवादी और खालीस्तानी कह रहे है और न जाने क्या क्या गालियां बीजेपी के नेताओं ने किसानों की दी। 
उन्होंने कहा कि कंगना राणावत कहती थी किसानों के आंदोलन में बुजुर्ग महिला किराए पर आई है। बीजेपी सांसद कंगना राणावत ने एक बार फिर उसने कहा कि किसान हिंदुस्तान को बांग्लादेश बनाना चाहते हैं। उसने कहा कि किसानों ने दुष्कर्म किया और कहा कि ये किसान नहीं अमेरिका और चीन के एजेंट हैं। जो बेहद शर्मनाक बयान है। 
उन्होंने कहा कि ये कंगना राणावत नहीं बीजेपी की मानसिकता बोल रही है। बीजेपी के जितने लोगों ने किसानों को गालियां दी बीजेपी ने उनको उतने ही बड़े बड़े पदों पर बैठाया और कंगना राणावत को भी इसी का इनाम दिया व सांसद बनवाया। जिन अफसरों ने किसानों पर गोलियां चलाई बीजेपी उन अफसरों को मेडल देती है। बीजेपी इस देश के किसान से नफरत करती है। जितनी नफरत बीजेपी ने किसानों से की हिंदुस्तान के इतिहास में अंग्रेजों के सिवाय किसी ने नहीं की। 
उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों से इसीलिए नफरत करती है क्याेंकि उसको किसानों के सामने झुकना पड़ा था और तीन काले कृषि कानून वापस लेने पड़े थे। आज बीजेपी किसानों से वहीं बदला ले रही है। कोर्ट के आदेश के बाद भी बीजेपी किसानों का रास्ता बंद रखती है और किसानों पर झूठे केस दर्ज करती है। बीजेपी ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। 
जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रजापति ने कहा ये देश के लिए बड़े दुख की बात है कि सत्ता में बैठी बीजेपी देश के अन्नदाता को परेशान करती है और उससे नफरत करती है। बीजेपी देश के उन किसानों से नफरत करती है जो देश का पेट पालने का काम करते हैं। अब यही किसान हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे। मौके पर लक्ष्मण विनायक ललित त्यागी सुभाष कंबोज अनिल पंजेटा कपिल सागवान शालू ग्रेवाल रीटा बामनिया रघुवीर सिंह छिन्दा मोहित त्यागी अरुण जैन चौधरी वीर लाल राजाराम कर्मवीर बुट्टर दिलीप दढ़वा सुशील जैन एक्स सरपंच करमचंद परमिंदर सैनी मंडेबर पवन सहोता पवन सहोता रमेश दहिया और भी सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment