Monday 26 August 2024

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आकाश बतरा ने चनेटी गांव में पहुंच कर बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

यमुनानगर।(विनोद धीमान) के नगर निगम वार्ड नंबर 4 चनेटी में वॉलीबॉल क्लब द्वारा वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आकाश बत्रा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। टूर्नामेंट में प्रदेश से आई 50 टीमों  ने हिस्सा लिया। फाइनल मुकाबला यू पी तीतरो (चिलकाना) की टीम ने जीता। तो वही चनेटी की टीम उपविजेता रही। 
आकाश बत्रा ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ते हुए कहा कि हरियाणा का युवा सबसे अधिक खेलों में भाग लेता है। हालही में हुए पेरिस ओलंपिक में भी हरियाणा के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अतुल्य रहा। उन्होंने कहा की कोई भी खेल हो उसमे हरियाणा के खिलाड़ियों का अलग ही दबदबा है। आकाश बत्रा ने कहा कि एक युवा होने के नाते हमारे समाज में एक एहम हिस्सेदारी है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल में खिलाड़ियों का भी पूरा मान सम्मान दिया जाता था। अब फिर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर खिलाड़ियों का पूरा मान सम्मान किया जाएगा। 
मौके पर गुरदयाल सिंह , डॉ जरनैल कालिया, अनिल, अशोक, सतीश, सुलेमान, करण छाबडा , अंग्रेज गाबा , प्रदीप चौधरी , राहुल कालिया, बंटी संधू, नितेश कालिया, अमन, हर्ष, रजत व चनेटी की वॉलीबाल कमेटी के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment