Friday 9 August 2024

आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय पर मनीष सिसोदिया जी को जमानत मिलने पर नेताओं ने लड्डू बाटकर अपनी खुशी व्यक्त करें।

यमुनानगर। (विनोद धीमान) माननीय सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया जी को कथित शराब घोटाले में जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में नेताओं ने जिला कार्यालय में एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया।
आम आदमी पार्टी नेता ललित त्यागी ने कहा कि यह हर उसे व्यक्ति की जीत है जो भारत में अच्छी शिक्षा लाने की बात करता है यह हर उसे इंसान की जीत है जो चाहता है की सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूल से बेहतर बने। त्यागी ने कहा कैसे हमारे नेता मनीष सिसोदिया जी को 17 महीने तक इस सरकार ने जेल में रखा और अभी तक ट्रायल भी नहीं शुरू कर सके।
मनीष सिसोदिया जी के बाहर आने पर आम आदमी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता वह नेता बहुत खुश है कार्यकर्ताओं में बहुत जोश है। 10अगस्त को अनाज मंडी में आम आदमी पार्टी बदलाव जनसभा करने जा रही है।जिसमें मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद आम आदमी पार्टी कद्दावर नेता संजय सिंह जी पहुंच रहे हैं उनके साथ हरियाणा आम आदमी पार्टी अध्यक्ष डॉक्टर सुशील गुप्ता वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा पधार रहे हैं। यमुनानगर वासी संजय सिंह जी को सुनने जरूर पहुंचे।
इस मौके पर राहुल भान मोहित त्यागी ओमप्रकाश खटीक लक्ष्मण विनायक विजय धीमान अवनीश त्यागी मनोज लोहत सुखविंदर विकास जैन मुख्य रूप से शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment