Wednesday 21 August 2024

जिला बार रूम में कांग्रेस लीगल सेल द्वारा कांग्रेस नेताओ का हुआ स्वागत।

यमुनानगर |(विनोद धीमान) आदर्श आचार संहिता लागू होते ही कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा व निर्मल चौहान का कांग्रेस लीगल सैल द्वारा जिला बार रूम में स्वागत किया गया। 
महिला कांग्रेस लीगल सेल की जिला अध्यक्ष शकुंतला व लीगल सेल से जुड़े सदस्यों ने कहा की श्याम सुंदर बतरा साफ छवि के नेता हैं। हर वर्ग का सम्मान करते हैं। लोगो को समस्याओं को भली भांति जानते भी है तो वही राजनीति में भी अच्छी पकड़ रखते है। इस दौरान कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा व पूर्व प्रत्याशी निर्मल चौहान ने कांग्रेस लीगल सेल के सदस्यों का धन्यवाद किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हमेशा से ही भारत को जोड़ने का काम किया है। देश में नफरत को खत्म कर महोबत बांटने का काम किया। 
श्याम सुंदर बतरा ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व सिरसा सांसद कुमारी शैलजा भी जनता की आवाज को समय-समय पर उठाती है। यही कारण है कि हरियाणा में कांग्रेस दिन पर दिन मजबूत हो रही है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का भरपूर समर्थन और प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा की अब हरियाणा की जनता अब बदलाव चाहती है और जनता ने मन बना लिया हैं। हरियाणा की जनता अब कांग्रेस की तरफ आस लगाए बैठी है। बतरा ने प्रदेश सरकार पर भी जुबानी वार करते हुए कहा की मुख्यमंत्री ने घोषणाओं की झड़ी तो लगा दी लेकिन कोई भी घोषणा लागू नहीं हुई। भाजपा ने किसानों पर अत्याचार किया। शिक्षकों पर लाठीचार किया। सरपंचों को भी पिटा। प्रदेश सरकार द्वारा दिए गए जख्म अभी हरियाणा की जनता भूली नहीं है। विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता वोट की चोट से भाजपा को हरियाणा से बाहर करने का काम करेगी।
पूर्व प्रत्याशी निर्मल चौहान ने महिला कांग्रेस लीगल सेल की अध्यक्ष व अन्य सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी वकीलों के साथ खड़ी है। वकीलों से जुड़ी हर समस्याओं को दूर करने का प्रयास कांग्रेस पार्टी की तरफ से जरूर किया जाएगा। 
इस मौके पर कांग्रेस महिला लीगल सेल की जिला अध्यक्ष शकुंतला, जब्बार पोसवाल, रघुबीर सिंह, केडी बक्शी,उमंग शर्मा,मैनपाल,सर्वजीत सिंह गुंबर,सुरेशपाल बंचाल,मधु डहरिया,अब्राहिम राणा,पूर्व डिप्टी मेयर रामपाल, मुकेश भगत,बबलू,दिनेश डुमरा,अभी वालिया,साहिल आदि मौजूद रहे।


 

No comments:

Post a Comment